तमंचे और धारदार हथियारों के बल पर बनाया बंधक 20 तोला सोना से अधिक और तीन लाख की नकदी लेकर बदमाश हुए फरार थाना कोतवाली की चंद दूरी पर बदमाशों ने दिया एक बड़ी वारदात को अंजाम/ जिला संवाददाता हरिओम सिंह चौहान .की रिपोर्ट

तमंचे और धारदार हथियारों के बल पर बनाया बंधक 20 तोला सोना से अधिक और तीन लाख की नकदी लेकर बदमाश हुए फरार थाना कोतवाली की चंद दूरी पर बदमाशों ने दिया एक बड़ी वारदात को अंजाम।

बड़ी खबर ब्रेकिंग न्यूज़

जिला बरेली के नवाबगंज तहसील के थाना क्षेत्र हाफिजगंज के गांव में पुलिस को चुनौती देते हुए बदमाशों ने एक परिवार को बनाया बंधक फिर धारदार हथियार और तमंचे के बल पर उनके साथ की लूट, लूट में 20 तोला सोना से अधिक व तीन लाख की नकदी लेकर बदमाश फरार हो गए।

आपको बता दें कोतवाली के चंद दूरी पर रहने वाले मोहम्मद ताहिर उर्फ गुडडू ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उसके घर में 8 नकाबपोश बदमाश घुस आए।

उनका कहना था हमारे साथ सारे 35 लोग हैं अगर होशियारी करने की कोशिश की तो सभी को जान से मार देंगे उसके बाद गुड्डू से अलमारी की चाबी बदमाशों ने मांगी । तब गुड्डू ने बोल दिया कि मैं अभी अपनी पत्नी का ऑपरेशन करा कर लाया हूं ।

मेरे पास कोई पैसा1 नहीं है उसके बाद बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए अलमारी की चाबी गुड्डू से ले ली उसके बाद

अलमारी में रखे लाखों रुपए के आभूषण और तीन लाख की नकदी ले ली उसके बाद बदमाशों ने पहले तो सभी से उनके मोबाइल छीने उसके बाद उनके घर के चार लोगों को तमंचे और धारदार हथियार से बंधक बना लिया।

फिर गुड्डू के पिता नन्हे बख्श को संभल मारकर घायल कर दिया और शोर-शराबा ना करने की धमकी दी।

जिस से डरे सहमें परिवार ने कोई शोर शराबा नहीं किया। लेकिन जब सुबह हुई तो मोहल्ले में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की ओर जांच में जुट गई ।

मौके पर पहुंचे नवनिर्वाचित प्रधान मोहम्मद कलीम आजाद ने पुलिस से निष्पक्ष जांच करा कर कार्यवाही की मांग की है इस मौके पर पूर्व प्रधान अकील अहमद अंसारी भी मौजूद रहे।

आपको यह भी बताते चले एक बड़ी घटना से गुड्डू की मां का रो रो कर बुरा हाल है। और वह अपनी सुध बुध खो चुकी हैं । और पूरे परिवार में दहशत का माहौल है।

पूरे क्षेत्र में भी इस बड़ी वारदात को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है तो वही चंद कदमों की दूरी पर कोतवाली होने पर भी बड़ी वारदात होना क्षेत्र और गांव में एक चर्चा का विषय बनी हुई है। तो वही घटना की खबर मिलते ही

मौके पर एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल भी पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

जिला संवाददाता हरिओम सिंह चौहान .की रिपोर्ट

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button 

[responsive-slider id=1864]

Related Articles

Close
Avatar