आगरा :पड़ोसियों के आपसी विवाद में एक युवक ने की आत्महत्या ।

पड़ोसियों के आपसी विवाद में एक युवक ने की आत्महत्या ।

आगरा के थाना मलपुरा के धनौली में 40 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।, युवक की आत्महत्या करने के पीछे दोनों पड़ोसियों का आपसी विवाद बताया गया।

वीओ आगरा के थाना मलपुरा के धनौली में एक युवक ने आज फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । बताया गया है कि मृतक के पड़ौसियों ने मृतक के पिता और उसके परिजनों के साथ मारपीट की थी इससे क्षुब्ध होकर मृतक में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।
मृतक की पत्नी ने बताया कि वह घरों में झाड़ू- बर्तन करने का काम करती है। उसने बताया कि सुबह उसके ससुर और उसके पति के साथ मारपीट की गई। जब पड़ौसियों का इससे भी जी नही भर तो शाम को फिर दोबारा से उनके साथ मारपीट की गई। अपनी बदनामी से क्षुब्ध और पर्वशन होकर उसने फांसी लगा ली । आपसी विवाद में फांसी लगाने की सूचना पर थाना मलपुरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और आनन-फानन में पंचायत नामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ महेश कुमार ने बताया कि पड़ोसियों की आपसी विवाद में एक 45 वर्षीय युवक के द्वारा आत्महत्या का मामला प्रकाश में आया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम में मृत्यु के जो कारण आएंगे उनके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी ।

बाइट – महेश कुमार ( सीओ अछनेरा)

बाइट- मृतक का भाई ।

बाइट – मृतक की पत्नी

News 11 india TV उप संपादक रमेश रैकवार

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button 

[responsive-slider id=1864]

Related Articles

Close
Avatar