अलीगढ़ जहरीली शराब कांड का 50 हजार इनामी मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा

अलीगढ़
जहरीली शराब कांड का 50 हजार इनामी मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा का सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा से कनेक्शन सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी व 50 हजार के इनामी ऋषि शर्मा का सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा कनेक्शन सामने आया है। हाल में ही वह पंचायत चुनाव में जवां के गांव पला कस्तली से निर्विरोध बीडीसी भी चुना जा चुका है। सोशल मीडिया एकाउंट में राज्यमंत्री संदीप सिंह सहित कई भाजपा नेताओं के साथ फोटो बता रहे हैं कि किस तरह से राजनीतिक संरक्षण में अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा था। अब यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। लोग भाजपा पर कमेंट कर रहे है।

शुक्रवार को ही एडीजी आगरा जोन राजीव कृष्णा ने उस पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। ऋषि शर्मा भाजपा का सदस्य होने के साथ ही वर्तमान में सक्रिय नेताओं में से एक है। पूर्व में बसपा सरकार में दबदबा रखते हुए पत्नी रेनू जवां ब्लॉक प्रमुख का चुनाव जिताया था। बसपा के कद्दावर नेताओं में गिने जाने वाले पूर्व मंत्री जयवीर सिंह जब भाजपा में शामिल हुए तो ऋषि शर्मा भी पार्टी में शामिल हो गया। 50 हजार के ईनामी भाजपा नेता के सोशल मीडिया एकाउंट पर तमाम पोस्ट भाजपा के दिग्गज नेताओं के फोटो के साथ भरे पड़े हैं। शराब कांड में गिरफ्तार आरोपी अनिल चौधरी हाल में ही हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में निर्विरोध बीडीसी का चुनाव जीत चुका है। वहीं उसकी पत्नी रालोद-सपा सर्मथित प्रत्याशी के रूप में ममता चौधरी वार्ड-26 से जिंला पंचायत सदस्य का चुनाव जीती है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button 

[responsive-slider id=1864]

Related Articles

Close
Avatar