अलीगढ़ न्यूज़ – प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी एंकर – अलीगढ़ थाना जवाां क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बहादुरपुर कोटा में तब सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली/report shivanand Singh

अलीगढ़ न्यूज़
– प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

एंकर – अलीगढ़ थाना जवाां क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बहादुरपुर कोटा में तब सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। प्रेमी जोड़ा आपस में मौसेरे बहन भाई हैंं। प्रेमी जोड़ा के नाम दीपू व बुलबुल बताए जा रहे हैं। दीपू का बुलबुल के ससुराल में आना जाना था। दीपू के बुलबुल से अवैध संबंध बताएं जा रहे हैं। बहन भाई होने के नाते कोई शक नहीं करता था। मृतक बुलबुल की सूचना बुलबुल के पति जो मुंबई में रहकर तालों की सप्लाई करता है, को दे दी गई है। जिसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को नीचे उतार कर पुलिस जांच में जुट गई मौके पर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टि आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पाएगा। पंचनामा भर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मृतिका के ससुर प्रताप सिंह ने बताया कि उनके बेटे विकास की शादी 4 वर्ष पहले जय गंज निवासी बुलबुल से हुआ था। बुलबुल गांव के ही मृतक दीपू की मौसेरी बहन थी। बुलबुल का पति विकास तालों की सप्लाई मुंबई व महाराष्ट्र में रह कर करता है। काफी दिनों से मुंबई में ही है। सुबह बुलबुल की 2 साल की बच्ची अनन्या रो रही थी तो मृतका के ससुर ने आवाज लगाई के बच्ची ने लघु शंका कर ली है मगर कोई जवाब नहीं आया तो मृतका का ससुर कमरे में गया तो देखा दीपू फांसी पर लटका हुआ है और बुलबुल मृतक जमीन पर पड़ी हुई है। यह दृश्य देखकर घबरा गए। मृत्यु की खबर सुनकर भीड़ एकत्रित हो गई।

गांव वासियों द्वारा बताया जा रहा है कि मृतक दीपू ने पहले महिला की हत्या की और फिर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

वाइट – प्रताप सिंह, मृतिका के ससुर

वाइट – पड़ोसी

अलीगढ़ से जितेंद्र गुप्ता की रिपोर्ट

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button 

[responsive-slider id=1864]

Related Articles

Close
Avatar